हरियाणाः कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर सीएम खट्टर का ऐसा रिएक्शन, बोले- जिसपर 13 केस, उसके साथ कुछ भी संभव!

By आदित्य द्विवेदी | Published: June 28, 2019 03:27 PM2019-06-28T15:27:27+5:302019-06-28T15:27:27+5:30

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दिए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद मच सकता है।

Haryana CM ML Khattar reaction on Congress leader Vikas Chaudhary shot dead in Faridabad | हरियाणाः कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर सीएम खट्टर का ऐसा रिएक्शन, बोले- जिसपर 13 केस, उसके साथ कुछ भी संभव!

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

Highlightsबीके हॉस्पिटल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया।सीएम खट्टर ने कहा कि विकास के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं। विकास की छवि खराब थी।

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दिए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद मच सकता है। सीएम खट्टर ने कहा, ' विकास के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं। विकास की छवि खराब थी। ऐसे में खराब छवि वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है। यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है। पुलिस टीमें बनाई गई हैं। दोषियों को नहीं बख्शा नहीं जाएगा।'

इससे पहले हरियाणा के एडीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने कहा था कि हरियाणा कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गुरूवार को फरीदाबाद में हुई हत्या का संबंध संभवतया उसके आपराधिक रिकार्ड से है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि चौधरी की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उसके खिलाफ 2007 के बाद से उत्तर प्रदेश और हरियाणा में अवैध उगाही, अपहरण, हत्या के प्रयास जैसे मामलों की 13 प्राथमिकी दर्ज हें। 

उन्होंने कहा कि उसकी हत्या का संबंध संभवतया उसके आपराधिक अतीत से हो सकता है। विर्क ने कहा कि मामले की जांच के लिए पुलिस की सात टीमों का गठन किया गया है और फरीदाबाद पुलिस को भरोसा है कि मामले की जल्द ही हल कर लिया जायेगा। फरीदाबाद पुलिस आयुक्त खुद जांच पर निगाह रख रहे हैं।

दूसरी तरफ इस घटना को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी है। बीके हॉस्पिटल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Web Title: Haryana CM ML Khattar reaction on Congress leader Vikas Chaudhary shot dead in Faridabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे