CM मनोहर लाल खट्टर ने सेल्फी लेने वाले युवक पर खोया आपा, बांह पकड़कर मारा धक्का  

By रामदीप मिश्रा | Published: June 6, 2019 12:55 PM2019-06-06T12:55:16+5:302019-06-06T12:55:16+5:30

हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल की अनाज मंडी में आयोजित बीजेपी के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता उनके ऊपर फूल बरसा रहे थे।

Haryana CM Manohar Lal Khattar pushes aside a man who tries to take a selfie with him at an event in Karnal | CM मनोहर लाल खट्टर ने सेल्फी लेने वाले युवक पर खोया आपा, बांह पकड़कर मारा धक्का  

Photo: ANI

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के करनाल में गुरुवार को अपना आपा खो दिया। उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे युवक को उन्होंने जबरदस्त धक्का मारा। अक्सर देखा जाता है कि आमजन अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से मिलने और फोटो लेने के लिए उत्साहित रहते हैं। ऐसे में जन प्रतिनिधि उनके साथ खूब सेल्फी लेते हैं, लेकिंन खट्टर की यह हरकत अजीबो-गरीब दिखाई दे रही है।     

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल की अनाज मंडी में आयोजित बीजेपी के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता उनके ऊपर फूल बरसा रहे थे। इस बीच एक युवक उनके पास आया और पहले उसने सीएम के पैर छुए और उसके बाद युवक ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही।



युवक को ऐसा करते देख सीएम खट्टर गुस्से से तमतमा गए और उन्होने सेल्फी ले रहे युवक का हाथ पकड़कर धक्का मारा। युवक एकदम समय गया और वहां से चुपचाप चला गया। हालांकि यह पता नहीं लग सका है कि जिस युवक को सीएम ने धक्का मारा वह कहां से और कौन है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मनोहर लाल खट्टर ने किस तरह की हरकत की है?  

Web Title: Haryana CM Manohar Lal Khattar pushes aside a man who tries to take a selfie with him at an event in Karnal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे