हरियाणाः भूपेंद्र हुड्डा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 26, 2019 01:50 PM2019-10-26T13:50:39+5:302019-10-26T13:50:39+5:30

हुड्डा शनिवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने तारीफ की है।

Haryana: Bhupendra Hooda meets Sonia Gandhi, says this on BJP-JJP alliance | हरियाणाः भूपेंद्र हुड्डा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर कही ये बात

हरियाणाः भूपेंद्र हुड्डा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर कही ये बात

Highlightsहरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 31 सीटों पर जीत मिली है। हुड्डा शनिवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे।

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वोट किसी की, सपोर्ट किसी की, लोक समझ चुके हैं। गौरतलब है कि हुड्डा शनिवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने तारीफ की है।

कांग्रेस ने हरियाणा में सरकार के गठन के लिए भाजपा और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के हाथ मिलाने को लेकर शनिवार को तंज कसते हुए कहा कि जिस गठबंधन सरकार की बुनियाद ''छल-कपट'' पर रखी गयी हो, उससे राज्य का भला नहीं हो सकता।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''भोले हरियाणवियों को ‘जाट-गैरजाट’ में बांटकर वोट बटोरने व वोट ले विश्वासघात करने की असलियत है - भाजपा-जजपा सरकार।'' उन्होंने सवाल किया, ''जिस सरकार की नींव ही जनता से किए वादों से धोखे-छल-कपट पर रखी गई हो, वो हरियाणा के लिए भला क्या खाक काम करेगी?"

सुरजेवाला ने दावा किया कि भाजपा और जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने "सत्ता के सिक्कों की खनक" में सिद्धांत खो दिए हैं। गौरतलब है कि भाजपा और जजपा ने हरियाणा में मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है। इस सरकार में भाजपा का मुख्यमंत्री और जजपा के कोटे से उप मुख्यमंत्री होगा। 

Web Title: Haryana: Bhupendra Hooda meets Sonia Gandhi, says this on BJP-JJP alliance

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे