BJP theme song "Hamare Modiji" : हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत "हमारे मोदीजी" हुआ लॉन्च

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 19, 2024 08:55 PM2024-04-19T20:55:18+5:302024-04-19T20:58:32+5:30

"हमारे मोदीजी" केवल एक गीत नहीं है बल्कि भारत के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यों का प्रतिबिंब है।

Haripriya Bhargava's BJP theme song "Hamare Modiji" launched | BJP theme song "Hamare Modiji" : हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत "हमारे मोदीजी" हुआ लॉन्च

BJP theme song "Hamare Modiji" : हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत "हमारे मोदीजी" हुआ लॉन्च

BJP theme song "Hamare Modiji" : भारत के संविधान क्लब में 19 अप्रैल को आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में "हमारे मोदीजी" गीत के लॉन्च ने उपस्थित लोगों पर गहरी छाप छोड़ी। इस अवसर पर भाजपा के महासचिव तरुण चुघ, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पीपीआरसी के निदेशक सुमित भसीन सहित सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाने के वीडियो और ऑडियो संस्करण का अनावरण किया गया, जो छह मिनट का है। "हमारे मोदीजी" केवल एक गीत नहीं है बल्कि भारत के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यों का प्रतिबिंब है। नौ विभिन्न भाषाओं में गाए गए इस गीत में मोदी के दृष्टिकोण और राष्ट्र की प्रगति के लिए भाजपा के योगदान को बखूबी रेखांकित किया गया है।

संघटन संस्कृति संघ की सदस्य हरिप्रिया भारगव ने पूरी परियोजना की अवधारणा की, यह सुनिश्चित करते हुए कि गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित हो। विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भागीदारी इसे और आकर्षक बना देती है।

Web Title: Haripriya Bhargava's BJP theme song "Hamare Modiji" launched

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे