'गुजरात मॉडल टॉप पर है 54 फीसदी कमीशन के साथ!', पप्पू यादव ने मोरबी हादसे पर फिर घेरा भाजपा को

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 5, 2022 02:03 PM2022-11-05T14:03:34+5:302022-11-05T14:09:06+5:30

मोरबी पुल हादसे को लेकर एक बार फिर आक्रामक हमला करते हुए पप्पू यादव ने गुजरात सरकार द्वारा पुल की मरम्मत के लिए ओरेवा कंपनी को दी गई धनराशि और कंपनी द्वारा पुल के मेंटेनेंस पर खर्च की गई राशि का हवाला देते हुए भाजपा के गुजरात मॉडल पर ऊंगली उठाई है।

'Gujarat model is on top with 54 percent commission!', Pappu Yadav again surrounded BJP on Morbi accident | 'गुजरात मॉडल टॉप पर है 54 फीसदी कमीशन के साथ!', पप्पू यादव ने मोरबी हादसे पर फिर घेरा भाजपा को

फाइल फोटो

Highlightsपप्पू यादव ने मोरबी पुल हादसे को लेकर एकबार फिर किया भाजपा पर आक्रामक हमला पप्पू यादव ने गुजरात सरकार द्वारा पुल मरम्मत के लिए दी गई धनराशि और खर्च हुई राशि पर ऊंगली उठाईपप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात मॉडल टॉप पर है 54 फीसदी कमीशन के साथ

पटना: पप्पू यादव ने मोरबी पुल हादसे को लेकर एकबार फिर भाजपा को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए तीखा हमला बोला है। बकौल पप्पू यादव ने मोरबी पुल की मरम्मत के लिए गुजरात सरकार द्वारा ओरेवा कंपनी को दी गई धनराशि और कंपनी द्वारा पुल के मेंटेनेंस पर खर्च की गई राशि का हवाला देते हुए भाजपा के गुजरात मॉडल पर ऊंगली उठाई है।

इतना ही नहीं पप्पू यादव ने ताजा किये हमले में गुजरात के साथ-साथ भाजपा शासित कर्नाटक सरकार को भी लपेटे में लिया है, जिसके कथित करप्शन की बात विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा जोरशोर से उठाया जा रहा है।

पप्पू यादव ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए भाजपा के शासन पर व्यंग्य करते हुए कहा, मोरबी गुजरात के पुल के मरम्मत के लिए 2 करोड़ रुपया दिया गया! कम्पनी ने मात्र 12 लाख खर्च किया! 40% लाभ कमाया! 54% कमीशन दिया! बीजेपी के कर्नाटक मॉडल में 40% कमीशन है। गुजरात मॉडल टॉप पर है 54% कमीशन के साथ!"

मोरबी हादसे होने के बाद गुजरात की भाजपा सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसने वाले पप्पू यादव ने गुजरात सरकार की कई खामियों को गिनाते हुए उसकी कार्यशैली को कटघरे में खड़ा किया था।

इससे पहले बीते 2 नवंबर को भी पप्पू यादव ने भाजपा के गुजरात मॉडल की आलोचना करते हुए मोरबी अस्पताल की खस्ता हालत और पीएम मोदी के दौरे से पहले हुए उसके रंग-रोगन को लेकर सीधे प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। पप्पू यादव ने कहा था, "27 साल में ज़िला अस्पताल भी नहीं बना पाए! बीजेपी के ऐसे फ़र्जी गुजरात मॉडल। ऐसे फ़रेबी विकास पुरुष से गुजरात इस बार छुड़ाएगा पीछा!"

मालूम हो कि बीते रविवार 30 अक्टूबर को गुजरात के मोरबी जिले में स्थित मच्छु नदी पर बना 143 साल पुराना सस्पेंशन ब्रिज अचानक टूटकर नदी में समा गया। इस हादसे में कुल 135 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। मोरबी पुलिस ने आनन-फानन में हादसे के लिए जिम्मेदार अब कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पुल के रखरखाव के लिए जिम्मेदार ओरेवा कंपनी के भी दो मैनेजर शामिल हैं। 

Web Title: 'Gujarat model is on top with 54 percent commission!', Pappu Yadav again surrounded BJP on Morbi accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे