गोवा चुनाव: टीएमसी महासचिव यतीश नाइक ने पार्टी से इस्तीफा दिया, ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे

By विशाल कुमार | Published: January 26, 2022 01:54 PM2022-01-26T13:54:22+5:302022-01-26T13:59:13+5:30

टीएमसी महासचिव यतीश नाइक उन पहले नौ लोगों में से हैं जिन्होंने ममता बनर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो के साथ टीएमसी का दामन थाना था। पूर्व मुख्यमंत्री फतोरदा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

goa election 2022 yatish naik tmc mamata banerjee | गोवा चुनाव: टीएमसी महासचिव यतीश नाइक ने पार्टी से इस्तीफा दिया, ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे

गोवा चुनाव: टीएमसी महासचिव यतीश नाइक ने पार्टी से इस्तीफा दिया, ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे

Next
Highlightsटीएमसी की पहली दो सूची में अपना नाम न शामिल होने पर नाइक ने इस्तीफा दे दिया।नाइक उन पहले नौ लोगों में से हैं जिन्होंने लुइजिन्हो फलेरियो के साथ टीएमसी का दामन थाना था।

पणजी: गोवा के विधानसभा चुनाव में पहली बार उतरी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को झटका देते हुए पार्टी महासचिव यतीश नाइक ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया।

टीएमसी की पहली दो सूची में अपना नाम न शामिल होने पर नाइक ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट देने का वादा किया था। वह सलिगाव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे।

अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा कि पार्टी जिस तरह से काम कर रही है, उसे देखते हुए, मुझे पार्टी के सदस्य बने रहने का कोई अच्छा कारण नहीं लगता। मैं इस सबसे गुजरने के लिए अपमानित, थका हुआ और निराश महसूस कर रहा हूं।

बता दें कि, नाइक उन पहले नौ लोगों में से हैं जिन्होंने ममता बनर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो के साथ टीएमसी का दामन थाना था। पूर्व मुख्यमंत्री फतोरदा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

Web Title: goa election 2022 yatish naik tmc mamata banerjee

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे