बेहतर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए सीएम मनोहर पर्रिकर

By स्वाति सिंह | Published: March 7, 2018 01:30 AM2018-03-07T01:30:15+5:302018-03-07T01:30:15+5:30

सोमवार को ही उनके अमेरिका जाने की जानकारी आ गई थी। इसके बाद सीएम कार्यालय की तरफ से तरफ से ट्वीट करके यह स्पष्ट किया गया था कि सीएम पर्रिकर अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं।

Goa CM Manohar parrikar fly America for treatment | बेहतर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए सीएम मनोहर पर्रिकर

बेहतर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए सीएम मनोहर पर्रिकर


नई दिल्ली, 7 मार्च: पेट की बीमारी से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बुधवार को अमेरिका के लिए रवाना हुए। पर्रिकर मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट से अमेरिका के लिए निकले हैं। इससे पहले मनोहर पर्रिकर पेट की बीमारी के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे।  






सोमवार को पर्रिकर ने अपने राज्य के प्रशासनिक मामलों का प्रभार तीन वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों की समिति के हवाले कर वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए कैबिनेट बैठक आयोजित करने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने यह भी कहा था कि अगर मुंबई अस्पताल के चिकित्सक सिफारिश करते हैं तो पर्रिकर को विदेश में भी भर्ती कराया जा सकता है। दिन भरी चली जद्दोजहद में पर्रिकर ने राज्य में सत्तारूढ़ राजनेताओं, नौकरशाहों और पुलिस अधिकारियों के साथ श्रंखलाबद्ध बैठकें कीं, जहां उन्होंने शासन से संबंधित निर्देश जारी किए। मुख्य कैबिनेट मंत्रियों के बीच उनसे मिलने पहुंचे नेताओं में गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता और कृषि मंत्री विजय सरदेसाई और शहरी विकास मंत्री फ्रांसिस डिसूजा शामिल हैं। 

सोमवार को ही उनके अमेरिका जाने की जानकारी आ गई थी। इसके बाद सीएम कार्यालय की तरफ से तरफ से ट्वीट करके यह स्पष्ट किया गया था कि सीएम पर्रिकर मंगलवार अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं। 



इससे पहले भी सीएम पर्रिकर15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गये थे जिसके बाद उन्हें 22 फरवरी को डिस्चार्ज कर दिया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के तुरंत बाद पर्रिकर गोवा के बजट सत्र में शामिल हुए थे जिसके बाद वह घर से ही सीएम कार्यालय का कामकाज संभाल रहे थे।  

Web Title: Goa CM Manohar parrikar fly America for treatment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे