छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बालिका से बलात्कार, चार आरोपी पकड़े गए

By भाषा | Published: September 23, 2021 02:39 PM2021-09-23T14:39:24+5:302021-09-23T14:39:24+5:30

Girl raped in Chhattisgarh's Balrampur, four accused arrested | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बालिका से बलात्कार, चार आरोपी पकड़े गए

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बालिका से बलात्कार, चार आरोपी पकड़े गए

बलरामपुर, 23 सितंबर :भाषा: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 14 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी फरार है।

बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने प्रयास बाखला, अनुराग सिंह और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं संजय कोरवा फरार है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि इस महीने की 19 तारीख को जब बालिका गणेश विसर्जन देखने के लिए गई थी तब प्रयास, अनुराग, संजय और दो नाबालिग आरोपी उसे बहला-फुसलाकर एक बाड़ी में ले गए और उससे बलात्कार किया। बालिका जब बेहोश हो गई तब आरोपी बालिका को वहां छोड़कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि जब बालिका को होश आया तब वह किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। बाद में परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया बुधवार को दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है। एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Girl raped in Chhattisgarh's Balrampur, four accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे