गहलोत बोले- मोदी जनता को केवल पाकिस्तान और सेना के नाम पर कर रहे गुमराह

By धीरेंद्र जैन | Published: April 27, 2019 04:56 AM2019-04-27T04:56:32+5:302019-04-27T04:56:32+5:30

"प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह झूठ बोलते हैं उसके परिणाम नहीं निकलते हैं। वे यह चुनाव सिर्फ भावनात्मक रूप से जीतना चाहते हैं।"

Gehlot says that Modi is misguiding the people only in the name of Pakistan and the army | गहलोत बोले- मोदी जनता को केवल पाकिस्तान और सेना के नाम पर कर रहे गुमराह

गहलोत बोले- मोदी जनता को केवल पाकिस्तान और सेना के नाम पर कर रहे गुमराह

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अपने भाषणों में केवल पाक और सेना को लेकर जनता को गुमराह कर रहे हैं, जबकि उनके पास विकास के नाम कोई मुद्दा नहीं है।

गहलोत ने कहा कि "हमने कोटा व जालोर आदि क्षेत्रों का दौरा किया वहां भाजपा उम्मीदवार वोट मांगने की स्थिति में नहीं हैं। कैसा उन्होंने जनसंपर्क रखा, क्या विकास किया उस पर बोलने के लिये तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह झूठ बोलते हैं उसके परिणाम नहीं निकलते हैं। वे यह चुनाव सिर्फ भावनात्मक रूप से जीतना चाहते हैं। युवाओं से कहना है कि वे इसके झांसे में नहीं आएं। भाजपाई अफवायें फैला रहे हैं। मोदी-मोदी कहने वाले युवा बाद में पछतायेंगे। हमारी शिकायत यही है कि मुद्दा आधारित वोट मांगना चाहिये। गहलोत ने कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। हमारा कहना है कि वर्तमान सरकार जनता के समक्ष अपनी उपलब्धियों की चर्चा करें।"

गहलोत ने कहा कि यह जनता को तय करना है कि वह किसे अपना मत दे। उन्हें विश्वास है कि जोधपुर लोग वैभव गहलोत के साथ हैं तथा उसके पक्ष में निश्चित रूप से मतदान करेगी।

Web Title: Gehlot says that Modi is misguiding the people only in the name of Pakistan and the army