दक्षिणी दिल्ली में भीख मांगने की आड़ में लोगों को लूटने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 3, 2020 03:58 PM2020-11-03T15:58:30+5:302020-11-03T15:58:30+5:30

Four women arrested for robbing people in the guise of begging in South Delhi | दक्षिणी दिल्ली में भीख मांगने की आड़ में लोगों को लूटने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली में भीख मांगने की आड़ में लोगों को लूटने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

नयी दिल्ली, तीन नवंबर भीख मांगने की आड़ में लोगों को लूटने वाली चार महिलाओं के एक गिरोह को दक्षिणी दिल्ली के हौज खास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इस मामले की सूचना 30 अक्टूबर को गिरोह द्वारा लूट की शिकार हुई 64 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी थी।

पुलिस ने कहा कि यह घटना हौज खास इलाके में अरबिंदो मार्ग पर हुई।

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि दोपहर करीब 12.20 बजे वह अपनी कार में अकेली बैठी थी जब उसका बेटा जांच के लिए पैथोलॉजी लैब के अंदर गया था।

उसी समय चार महिलाएं कार के पास आ गईं और भीख मांगने लगीं। उसने उन्हें पांच रुपये देने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानी। इसके बाद उसने उन्हें 50 रुपये का नोट देने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर उसे डराकर कहा कि वह उन्हें सबसे बड़ा नोट दे, वरना उसे मार दिया जाएगा ।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले के डर से बुजुर्ग महिला ने 500 रुपये का नोट निकाला जिसे लूटकर वे महिलाएं मौके से फरार हो गयीं। घटना के तुरंत बाद महिला ने पीसीआर को फोन लगाया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया, ‘‘बाद में आरोपी महिलाओं को हौज खास बाजार में देखा गया। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से लूट के 500 रुपये भी बरामद किए गए।

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वे बिहार के एक गांव से हैं और यहां निजामुद्दीन में रह रही थीं।

Web Title: Four women arrested for robbing people in the guise of begging in South Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे