टीवी अभिनेत्री की कार का पीछा करने, आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 3, 2021 11:08 AM2021-02-03T11:08:04+5:302021-02-03T11:08:04+5:30

Four people arrested for chasing TV actress's car, using offensive language | टीवी अभिनेत्री की कार का पीछा करने, आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

टीवी अभिनेत्री की कार का पीछा करने, आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

नयी दिल्ली, तीन फरवरी दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक टेलीविजन अभिनेत्री की कार का कथित रूप से पीछा करने और उसके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि अभिनेत्री प्राची तेहलान सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पति के साथ अपने घर लौट रही थीं। उस दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा किया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब वह प्रशांत विहार में अपने घर पहुंचीं, तो ये लोग अपने वाहन से बाहर निकले और अभिनेत्री के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जब यह घटना हुई, उस समय आरोपी नशे की हालत में थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people arrested for chasing TV actress's car, using offensive language

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे