तेलंगाना में ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से चार लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

By भाषा | Published: October 17, 2021 03:50 PM2021-10-17T15:50:37+5:302021-10-17T15:50:37+5:30

Four killed, three others injured as tractor-trolley overturns in Telangana | तेलंगाना में ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से चार लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

तेलंगाना में ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से चार लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

हैदराबाद, 17 अक्टूबर तेलंगाना के खम्मम जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना मुडीगोंडा मंडल में शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे उस समय हुई, जब श्रद्धालुओं का एक समूह देवी दुर्गा की मूर्ति को नदी में विसर्जित करने जा रहा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया कि इलाके में दुर्घटना के समय भारी बारिश हो रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रैक्टर के चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन ट्रैक्टर-ट्रॉली फिसल गई और चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क किनारे धान के खेत में पलट गया।

अधिकारी ने बताया कि एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य मामूली रूप से घायल हो गए, जिन्हें निकट के अस्पताल में भेजा गया। देवी की मूर्ति दूसरे ट्रैक्टर में रखी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four killed, three others injured as tractor-trolley overturns in Telangana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे