बिहार: बांका जिले में मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

By एस पी सिन्हा | Published: August 4, 2019 04:13 PM2019-08-04T16:13:58+5:302019-08-04T16:13:58+5:30

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में एक गली में कुछ बच्चे आज सुबह खेल रहे थे. इसी दौरान मिट्टी की एक दीवार बच्चों पर गिर गया.

Four children die, two in critical condition after mud wall collapses in Banka district Bihar | बिहार: बांका जिले में मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

बिहार: बांका जिले में मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

बिहार के बांका जिले के धोरैया प्रखंड अंतर्गत तिलवारी गांव में आज सुबह एक मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना को लेकर गांव में कोहराम मच गया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में एक गली में कुछ बच्चे आज सुबह खेल रहे थे. इसी दौरान मिट्टी की एक दीवार बच्चों पर गिर गया. जिसमें दबकर चार बच्चों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों के प्रयास से मृत बच्चों का शव दीवार के नीचे से निकाला गया. 

वहीं घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिट्टी की दीवार से दबकर 6 वर्षीय साक्षी कुमारी, 4 वर्षीय मीनाक्षी कुमारी, 5 वर्षीय सलोनी कुमारी एवं 4 वर्षीय प्रिंस राज की दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 6 वर्षीय निशा कुमारी एवं 4 वर्षीय काजल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना पर धोरैया थाना की पुलिस एवं अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हैं.

Web Title: Four children die, two in critical condition after mud wall collapses in Banka district Bihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार