दोपहर दो बजे तक के मुख्य समाचार: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, देश में 62 हजार नए मामले आए सामने, पढ़ें अन्य खबरें

By भाषा | Published: August 10, 2020 02:50 PM2020-08-10T14:50:43+5:302020-08-10T14:50:43+5:30

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को बताया कि जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Former President Pranab Mukherjee Corona positive, 62 thousand new cases came in the country, read other news | दोपहर दो बजे तक के मुख्य समाचार: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, देश में 62 हजार नए मामले आए सामने, पढ़ें अन्य खबरें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (फाइल फोटो)

Highlightsभारत में कोविड-19 के 62,064 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 22 लाख के आंकड़े को पार कर गई।कोरोना वायरस संक्रमण से 1007 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 44,386 हो गई है।ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार से सोमवार को फिर से पूछताछ शुरू की।

नयी दिल्ली: भाषा की अलग-अलग फाइलों से दोपहर दो बजे तक जारी अहम खबरें इस प्रकार हैः

भारत में कोविड-19 के 62,064 नए मामले सामने आए, 1,007 और लोगों की मौत

नयी दिल्लीः भारत में कोविड-19 के 62,064 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 22 लाख के आंकड़े को पार कर गई। वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण से 1007 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 44,386 हो गई है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव

नयी दिल्लीः पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को बताया कि जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

अंडमान निकोबार केबल संचार सुविधा का उद्धाटान किया, बंदरगाह नेटवर्क मजबूत बनाने पर जोर

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अडमान निकोबार द्वीपसमूह को देश की मुख्य भूमि के साथ तीव्र गति के आप्टिकल फाइबर केबल से जोड़ने की परियोजना का उद्घाटन करते हुये देश में जलमार्गों और बंदरगाहों के नेटवर्क को मजबूत और व्यापक बनाने पर जोर दिया।

प्रशांत भूषण अवमानना केस, तेजपाल के खिलाफ 2009 के अवमानना मामले में और सुनवाई की जरूरत है : न्यायालय

नयी दिल्लीः उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा कि कार्यकर्ता-अधिवक्ता प्रशांत भूषण और पत्रकार तरुण तेजपाल के खिलाफ 2009 के आपराधिक अवमानना मामले में और सुनवाई की जरूरत है ताकि यह देखा जा सके कि न्यायाधीशों के खिलाफ भ्रष्टाचार की टिप्पणी अवमानना है या नहीं।

ईडी सुशांत रिया ईडी ने रिया चक्रवर्ती व परिवार से धन शोधन मामले में फिर से पूछताछ शुरू की

मुंबई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित धन शोधन के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार से सोमवार को फिर से पूछताछ शुरू की।

राहुल पर्यावरण पर्यावरण प्रभाव आकलन का मसौदा वापस ले सरकार: राहुल

नयी दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पर्यावरण प्रभाव आकलन (ईआईए) के मसौदे को लेकर सोमवार को सरकार पर फिर से निशाना साधा और कहा कि इसे वापस लिया जाना चाहिए।

कश्मीर गोलीबारी नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा की अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान के सैनिकों ने गोलीबारी करके संघर्षविराम समझौते का सोमवार को उल्लंघन किया।

अमेरिका चीन भारत भारतीय-अमेरिकियों ने भारत के खिलाफ चीन की आक्रमकता का विरोध किया

वाशिंगटनः राजधानी वाशिंगटन और उसके आस-पास के क्षेत्रों में भारतीय-अमेरिकियों के एक समूह ने भारत के प्रति चीन की आक्रमकता और देश के अशांत मुस्लिम बहुल शिनजियांग क्षेत्र में उइगर अल्पसंख्यक समूह के मानवाधिकार उल्लंघन के खिलाफ यहां प्रदर्शन किए।

वायरस श्रीलंका स्कूल कोविड-19 : श्रीलंका में स्कूल पूरी तरह से खुले

कोलंबोः श्रीलंका में कोरोना वायरस की महामारी को नियंत्रित करने के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से करीब चार महीने से बंद स्कूल सोमवार से दोबारा पूरी तरह से खोल दिए गए।

वायरस हॉकी मनदीप भारतीय हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह कोरोना वायरस पॉजिटिव

नयी दिल्लीः भारतीय हॉकी टीम के फारवर्ड मनदीप सिंह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह इस घातक बीमारी से संक्रमित होने वाले छठे राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी हैं।

शेयर खुला शुरआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 11,300 से ऊपर निकला

मुंबईः वैश्विक बाजारों से सकारात्मक संकेत मिलने और एचडीएफसी, लार्सन एण्ड टुब्रो, कोटक बैंक के शेयरों में लिवाली से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स सोमवार को शुरुआती कारोबार में 300 अंक से अधिक चढ़ गया। भाषा नोमान पवनेश पवनेश

Web Title: Former President Pranab Mukherjee Corona positive, 62 thousand new cases came in the country, read other news

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे