JDU पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने महिला डांसर को चाहा छूना, स्टेज पर मौजूद लोगों ने संभाला, नवरात्रि जागरण ऑर्केस्ट्रा का वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: October 9, 2022 10:32 AM2022-10-09T10:32:47+5:302022-10-09T10:50:12+5:30

वीडियो में यह भी देखा गया कि लोग जेडीयू पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह को संभाल रहे है लेकिन वह गाना गाने और नाचने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे है।

Former JDU MLA Shyam Bahadur Singh wanted touch female dancer video Navratri Jagran Orchestra viral | JDU पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने महिला डांसर को चाहा छूना, स्टेज पर मौजूद लोगों ने संभाला, नवरात्रि जागरण ऑर्केस्ट्रा का वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsजेडीयू पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का नवरात्रि जागरण के ऑर्केस्ट्रा वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्हें महिला डांसर को छूने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में स्टेज पर मौजूद लोगों द्वारा जेडीयू के पूर्व विधायक को संभालते हुए भी देखा गया है।

पटना: बिहार के सीवान जिले में आयोजित नवरात्रि जागरण के दौरान एक ऑर्केस्ट्रा में जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह को महिला डांसर के साथ नाचते हुए दिखा गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह स्टेज पर जाकर महिला डांसर के साथ सुर पे सुर मिला रहे है। 

यही नहीं वीडियो में यह भी देखा गया गया कि लोगों द्वारा उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वह मान नहीं रहे है और बार-बार स्टेज की ओर जाने की कोशिश कर रहे है। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि इलाके में आयोजित नवरात्रि जागरण के दौरान जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह शामिल हुए है। स्टेज पर गाना गा रहे गायक और महिला डांसर से सुर पे सुर और ताल पे ताल मिलाते हुए भी दिखाई दिए है। 

वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि वह गायक को पकड़कर उसके साथ सुर मिला रहे है। इसके बाद उन्हें स्टेज पर नाच रही महिला डांसर के पास जाते और उसे छुने की कोशिश करते हुए देखा गया है। 
ऐसे में इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी राय देते हुए इसे जमकर शेयर भी कर रहे है।

स्टेज में मौजूद लोगों ने पूर्व विधायक को संभाला

यही नहीं जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह जब महिला डांसर को छूने के लिए आगे बढ़े तो महिला वहां से हट गई। इसके बाद स्टेज पर मौजूद लोग पूर्व विधायक को संभालने लगे और उन्हें महिला के पास जाने से रोकने लगे। 

वीडियो में यह भी देखा गया है कि पूर्व विधायक स्टेज के लोगों की बात नहीं सुन रहे है और वह स्टेज पर रहने और गाना गाने और नाचने की बात कह रहे है। 

Web Title: Former JDU MLA Shyam Bahadur Singh wanted touch female dancer video Navratri Jagran Orchestra viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे