दिल्ली विधानसभा चुनावः सोनिया गांधी से मिले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता चौहान, कांग्रेस में फिर से आएंगे

By भाषा | Published: January 15, 2020 02:26 PM2020-01-15T14:26:26+5:302020-01-15T14:26:26+5:30

सूत्रों का कहना है कि चौहान की सोनिया से मुलाकात के दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे चौहान पिछले साल लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो गए थे।

Former Congress MLA from Delhi, Rajkumar Chauhan, who had joined BJP last year, leaves after meeting Congress interim President Sonia Gandhi | दिल्ली विधानसभा चुनावः सोनिया गांधी से मिले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता चौहान, कांग्रेस में फिर से आएंगे

2013 के चुनाव में वह आम आदमी पार्टी की राखी बिड़ला से हार गए थे। 

Highlightsचौहान के जल्द ही कांग्रेस में वापसी करने की संभावना जताई जा रही है।कांग्रेस की ओर से उन्हें मंगोलपुरी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान ने बुधवार को कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।

चौहान के जल्द ही कांग्रेस में वापसी करने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि चौहान की सोनिया से मुलाकात के दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे चौहान पिछले साल लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो गए थे।

सूत्रों का कहना है कि वापसी करने पर कांग्रेस की ओर से उन्हें मंगोलपुरी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। वह इस सीट से कई बार विधायक रहे और 2013 के चुनाव में वह आम आदमी पार्टी की राखी बिड़ला से हार गए थे। 

Web Title: Former Congress MLA from Delhi, Rajkumar Chauhan, who had joined BJP last year, leaves after meeting Congress interim President Sonia Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे