लगभग बिना किसी कपड़ों के गोवा की बीच पर दिखा विदेशी सैलानी, स्थानीयों ने की आलोचना, वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: January 25, 2023 08:11 PM2023-01-25T20:11:08+5:302023-01-25T20:44:42+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि एक विदेशी सैलानी एक दम ही कम कपड़ों में गोवा की बीच पर टहल रहा है। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाया और विदेशी सैलानी के इस हरकत को लेकर आलोचना भी की है।

Foreign tourist seen on Goa beach almost without any clothes locals criticized video went viral | लगभग बिना किसी कपड़ों के गोवा की बीच पर दिखा विदेशी सैलानी, स्थानीयों ने की आलोचना, वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स: ANI

Next
Highlightsसोशल मीडिया पर एक विदेशी सैलानी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विदेशी सैलानी केवल एक पेटी समान कपड़ा अपने प्राइवेट पार्ट पर बांधे हुए है। विदेशी सैलानी को इस हालत में देखते हुए स्थानियों ने इसकी आलोचना भी की है।

पंजी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक विदेशी सैलानी को लगभग नंगा घूमते देखा गया है। जारी वीडियो में विदेशी नागिरको को बिना कपड़ों के देखा गया है। कपड़े के नाम पर वह केवल अपने प्राइवेट पार्ट को एक पेटी से ढका था। 

वीडियो में यह भी देखा गया है कि विदेशी सैलानी के इस हरकत पर एक सैलानी उसकी आलोचना भी कर रहा है और कह रहा है कि आपकी यह हरकत सही नहीं है क्योंकि हम यहां रहते है। वीडियो में कई और सैलानी भी विदेशी सैलानी के इस हरकत की आलोचना करते हुए दिखाई दिए है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक विदेशी सैलानी गोवी की बीच पर लगभग बिना कपड़ों के घूम रहा है। यह विदेशी सैलानी कपड़े के नाम पर एक पेटी लगाया हुआ है जो उसके प्राइवेट पार्ट को केवल ढके है। वह वीडियो में एक बैग लिए हुए बीच पर टहलते हुए दिखाई दे रहा है। 

इसी बीच एक स्थानीय जो इस घटना का वीडियो भी बना रहा था, इसका विरोध किया है। वीडियो में स्थानीय को यह कहते हुए सुना गया है कि वे ऐसा हरकत क्यों कर रहे हैं, यह सही नहीं है। यही नहीं स्थानीय ने विदेशी सैलानी को यह भी कहा कि इस बीच पर मेरे बच्चे भी रहते है, ऐसे में आपको अपने आपको ढक कर रखना चाहिए। 

दो साल पहले भी विदेशी सैलानी कर चुका है ऐसी हरकत

आपको बता दें कि वीडियो में स्थानीय को यह कहते हुए सुना गया है कि आरोपी सैलानी इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है। वीडियो बनाने वाले शख्स को वीडियो में यह कहते हुए सुना गया है कि वे दो साल पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है। ऐसे में स्थानीय ने जब सैलानी को पुलिस बुलाने की धमकी दी तो वह कपड़े पहन लेने की बात करने लगा था। 

यही नहीं वीडियो में एक और महिला को देखा गया है जो विदेशी सैलानी के इस हरकत का विरोध कर रही थी और उसे सभ्य तरीके से बीच पर चलने की बात कह रही थी। वीडियो के अंत में आरोपी विदेशी सैलानी को अपना बैग खोलकर कपड़े निकालते हुए देखा गया है। 
 

Web Title: Foreign tourist seen on Goa beach almost without any clothes locals criticized video went viral

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे