Five killed in collision between jeep and truck in Uttar pradesh's amethi | उत्तर प्रदेश: अमेठी जिले में जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत
हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है

Highlights एक ट्रक और जीप के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी। जीप में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बारामासी के पास एक ट्रक और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (अमेठी) पीयूष कांत राय ने मंगलवार को बताया कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र में बारामासी के पास गौरीगंज मार्ग पर सोमवार रात लगभग 11 बजे जीप और ट्रक की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में जीप सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जाती है।

राय ने बताया कि जीप में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। जीप में कुल छह लोग सवार थे जिनमें से पांच की मौत हो गयी। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 

Web Title: Five killed in collision between jeep and truck in Uttar pradesh's amethi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे