जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मुठभेड़ में पांच सैन्य कर्मी घायल

By भाषा | Published: October 11, 2021 01:19 PM2021-10-11T13:19:18+5:302021-10-11T13:19:18+5:30

Five Army personnel injured in encounter in Jammu and Kashmir's Poonch district | जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मुठभेड़ में पांच सैन्य कर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मुठभेड़ में पांच सैन्य कर्मी घायल

जम्मू, 11 अक्टूबर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवाद निरोधी अभियान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में एक ‘जूनियर कमीशंड अधिकारी’ (जेसीओ) सहित सेना के पांच जवान घायल हो गए।

रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरनकोट में डीकेजी के पास एक गांव में तड़के एक अभियान शुरू किया गया। आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। छिपे हुए आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलीबारी करने से एक जेसीओ और चार अन्य जवान घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों के साथ आतंकवादियों के नियंत्रण रेखा पार कर चरमेर के जंगल में छुपे होने की खबर मिली थी। मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया है, ताकि आतंकवादियों के निकलने के सभी रास्ते बंद किए जा सकें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five Army personnel injured in encounter in Jammu and Kashmir's Poonch district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे