बल्ला मार MLA के बाद महिला नेता ने कांस्टेबल को सैंडल से पीटा, वीडियो वायरल

By भाषा | Published: July 19, 2019 08:10 PM2019-07-19T20:10:46+5:302019-07-19T20:10:46+5:30

Female leader beat by sandal the constable telangana viral video | बल्ला मार MLA के बाद महिला नेता ने कांस्टेबल को सैंडल से पीटा, वीडियो वायरल

बल्ला मार MLA के बाद महिला नेता ने कांस्टेबल को सैंडल से पीटा, वीडियो वायरल

तेलंगाना राष्ट्र समिति की एक स्थानीय महिला नेता को एक यातायात कांस्टेबल को चप्पल से मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के परिवार के सदस्यों ने यातायात नियमों का उल्लंघन किया था जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कांस्टेबल ने कर ली थी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक टीआरएस के ‘मौला अली महिला संयुक्त कार्य समिति’ की अध्यक्ष और वार्ड सदस्य सैय्यद मोहमूदा बेगम को यातायात कांस्टेबल मोहम्मद मुजफ्फर को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ ही उनके पति और परिवार के तीन सदस्यों को भी बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि कांस्टेबल ने एक बाइक पर तीन लोगों को सवार देखकर यातायात नियमों के उल्लंघन का वीडियो बना लिया था। इस पर नाराज होकर बाइक सवार एक व्यक्ति ने उन्हें गाली दी और वहां से चला गया। इसके 15 मिनट बाद आरोपी अपने परिवार के सदस्यों बेगम और उनके पति के साथ आया और मुजफ्फर की पिटाई की। वहीं महिला नेता ने भी कांस्टेबल को चप्पल से मारा। 

Web Title: Female leader beat by sandal the constable telangana viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे