ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र की मौत

By भाषा | Published: September 30, 2021 11:42 AM2021-09-30T11:42:56+5:302021-09-30T11:42:56+5:30

Father-son riding on motorcycle died due to tractor collision | ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र की मौत

प्रतापगढ़, 30 सितंबर उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रतापगढ़-ढकवा मार्ग पर वीरमऊ पेट्रोल पंप के निकट बुधवार देर शाम एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी इस हादसे में दोपहिया वाहन सवार कमलेश (38) और उसके बेटे प्रियांशु (चार) की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कमलेश की पत्नी संगीता गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कमलेश कंधई थाना क्षेत्र के अमहरा गाँव का निवासी था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के संबंध मे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Father-son riding on motorcycle died due to tractor collision

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे