मध्य प्रदेश: कर्ज से तंग आकर किसान ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

By भारती द्विवेदी | Published: July 6, 2018 07:03 AM2018-07-06T07:03:33+5:302018-07-06T07:03:33+5:30

सुदेश के घरवालों का कहना है कि गांव के दंबग लोगों ने कर्ज के बदले धोखाधड़ी से उसकी चार एकड़ जमीन अपने नाम कर ली थी। जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहता था। 

farmer allegedly commits suicide in sagar madhya pardesh | मध्य प्रदेश: कर्ज से तंग आकर किसान ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

मध्य प्रदेश: कर्ज से तंग आकर किसान ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली, 6 जुलाई: मध्य प्रदेश के सागर जिले के किसान सुदेश यादव ने आत्महत्या कर ली है। कर्ज से परेशान सुदेश ने जहर खाकर अपनी जिंदगी समाप्त की है। खबर के अनुसार खुरई थाना क्षेत्र के करैया गूजर गांव के निवासी सुदेश ने कीटनाशक पिया था, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुदेश के घरवालों का कहना है कि गांव के दंबग लोगों ने कर्ज के बदले धोखाधड़ी से उसकी चार एकड़ जमीन अपने नाम कर ली थी। जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहता था। मृतक के पिता भगवान सिंह यादव ने ये भी बताया कि फसल खराब होने की वजह और  पिछले एक साल से लेनदेन में बढ़ जाने की वजह सुदेश काफी परेशान था।

वहीं खुरई के एसडीओ,पी रवि प्रकाश भदौरियों ने इस मामले में बात करते हुए कहा है कि सुदेश को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जिसकी वजह से उसका बयान दर्ज नहीं हो पाया। बयान दर्ज नहीं हो पाने के कारण आत्महत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: farmer allegedly commits suicide in sagar madhya pardesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे