सांसद शेर सिंह घुबाया ने थामा कांग्रेस का हाथ, अकाली दल से दिया था इस्तीफा

By भाषा | Published: March 5, 2019 12:41 PM2019-03-05T12:41:52+5:302019-03-05T12:41:52+5:30

पंजाब के फिरोजपुर से शिरोमणि अकाली दल के सांसद शेर सिंह घुबाया प्रदेश की जलालाबाद विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं। 2009 में उन्होंने शिअद प्रमुख सुखबीर बादल के लिए जलालाबाद सीट खाली की थी और बाद में फिरोजपुर से संसदीय चुनाव लड़ा था।

Ex-Akali Dal Member of Parliament Sher Singh Ghubaya joins Congress | सांसद शेर सिंह घुबाया ने थामा कांग्रेस का हाथ, अकाली दल से दिया था इस्तीफा

सांसद शेर सिंह घुबाया ने थामा कांग्रेस का हाथ, अकाली दल से दिया था इस्तीफा

पंजाब के फिरोजपुर से शिरोमणि अकाली दल के सांसद शेर सिंह घुबाया मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए । उन्होंने सोमवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था ।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक घुबाया ने मंगलवार की सुबह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।उन्होंने सोमवार को अकाली दल की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । हालांकि शिरोमणि अकाली दल ने दावा किया है कि शेर सिंह घुबाया को पार्टी से पहले ही निष्कासित किया जा चुका था।

घुबाया प्रदेश की जलालाबाद विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं। 2009 में उन्होंने शिअद प्रमुख सुखबीर बादल के लिए जलालाबाद सीट खाली की थी और बाद में फिरोजपुर से संसदीय चुनाव लड़ा था। घुबाया लगातार 10 साल से सांसद हैं।

Web Title: Ex-Akali Dal Member of Parliament Sher Singh Ghubaya joins Congress