जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जैश के दो आतंकी ढेर, घर समेत उड़ाया

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 19, 2017 07:57 AM2017-12-19T07:57:59+5:302017-12-19T08:00:08+5:30

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए। इस दौरान एक सैन्यकर्मी भी घायल हो गया।

encounter between militants security forces in kashmir | जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जैश के दो आतंकी ढेर, घर समेत उड़ाया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जैश के दो आतंकी ढेर, घर समेत उड़ाया

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए। इस दौरान एक सैन्यकर्मी भी घायल हो गया। इस मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को बचाने के लिए हिंसक हुई भीड़ व पुलिस के बीच हुई झड़पों में एक फोटोग्राफर समेत चार लोग जख्मी हो गए। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद शोपियां के वाणीपुरा इलाके को घेर लिया और वहां खोज अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए। 

Web Title: encounter between militants security forces in kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे