कर संबंधी परामर्श देने वाली फर्म की कर्मचारी पर 76 लाख रुपये से अधिक की हेराफेरी का आरोप

By भाषा | Published: October 26, 2021 06:05 PM2021-10-26T18:05:52+5:302021-10-26T18:05:52+5:30

Employee of tax consulting firm accused of misappropriating more than Rs 76 lakh | कर संबंधी परामर्श देने वाली फर्म की कर्मचारी पर 76 लाख रुपये से अधिक की हेराफेरी का आरोप

कर संबंधी परामर्श देने वाली फर्म की कर्मचारी पर 76 लाख रुपये से अधिक की हेराफेरी का आरोप

ठाणे, 26 अक्टूबर महाराष्ट्र में पुलिस ने कर संबंधी परामर्श देने वाली फर्म की 42 वर्षीय महिला प्रशासनिक अधिकारी के खिलाफ 76.48 लाख रुपये की कथित हेराफेरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कल्याण के कोलसेवाड़ी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी के निदेशकों की ओर से दायर एक शिकायत के अनुसार, आरोपी ने अपने ग्राहकों को सेवाओं के लिए भुगतान किया, लेकिन उसने कथित तौर पर फर्म के खाते में पैसा जमा नहीं किया और उनकी जानकारी के बिना इसे निकाल लिया।

आरोपी महिला ने कथित तौर पर फर्म के खातों के दस्तावेजों का भी इस्तेमाल किया और उसे प्राप्त धन राशि का दुरुपयोग किया। पुलिस के मुताबिक फर्म की महिला अधिकारी यह कार्य पिछले चार वर्षों से कर रही थी। यह मामला उस समय सामने आया जब फर्म के खातों की जांच और ऑडिट किया गया।

शिकायत के आधार पर महिला अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Employee of tax consulting firm accused of misappropriating more than Rs 76 lakh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे