EARTHQUAKE: नेपाल में भूकंप, बिहार में भी महसूस किए गए झटके, 5.3 थी तीव्रता

By गुणातीत ओझा | Published: May 13, 2020 07:40 AM2020-05-13T07:40:51+5:302020-05-13T07:40:51+5:30

नेपाल में मंगलवार की देर रात कम तीव्रता वाले भूकंप ने सबकी नींद उड़ा दी। इसके झटके नेपाल से सटे उत्तर बिहार के सीमावर्ती इलाकों में भी महसूस किए गए।

earthquake in nepal shock in muzaffarpur bihar too | EARTHQUAKE: नेपाल में भूकंप, बिहार में भी महसूस किए गए झटके, 5.3 थी तीव्रता

नेपाल में महसूस किए गए भूकंप के झटके।

Highlightsनेपाल में मंगलवार की देर रात कम तीव्रता वाले भूकंप ने सबकी नींद उड़ा दी। इसके झटके नेपाल से सटे उत्तर बिहार के सीमावर्ती इलाकों में भी महसूस किए गए।नेपाल में भूकंप का असर मुजफ्फरपुर में भी देखने को मिला, यहां भी भूकंप के झटके महसूस किए गए।

मुजफ्फरपुर।नेपाल में मंगलवार की देर रात कम तीव्रता वाले भूकंप ने सबकी नींद उड़ा दी। इसके झटके नेपाल से सटे उत्तर बिहार के सीमावर्ती इलाकों में भी महसूस किए गए। नेपाल में भूकंप का असर मुजफ्फरपुर में भी देखने को मिला, यहां भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। पड़ोसी देश में भूकंप आने के बाद रात तकरीबन 11 :40 बजे मुजफ्फरपुर में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसकी तीव्रता करीब 5.3 थी। भूकंप की सूचना कई लोगों ने ट्विटर पर साझा की।

भूकंप के झटके महसूस होने पर मुजफ्फरपुर के लोग एक-दूसरे का हाल जानते रहे। देर रात आए भूकंप ने कई लोगों की नींद खोद दी। नेपाल के समाचार पत्रों के मुताबिक भूकंप का केंद्र नेपाल के सुंदरवती से दो किलोमीटर दूर था।

Web Title: earthquake in nepal shock in muzaffarpur bihar too

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे