DSP देविंदर सिंह गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

By भाषा | Published: January 17, 2020 08:11 AM2020-01-17T08:11:02+5:302020-01-17T08:11:02+5:30

डीएसपी देविंदर सिंह पर आतंकवादियों को देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने में मदद करने का आरोप है। जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है।

DSP arrest: J&K govt orders immediate transfer of Srinagar, Jammu airports to CISF | DSP देविंदर सिंह गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

DSP देविंदर सिंह (फाइल फोटो)

Highlightsजम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के पास है। दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक सीआईएसएफ को सौंपी गई है।

डीएसपी देविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर सरकार ने जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के हवाले करने का आदेश दिया है। जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को भेजे गए आदेश में कहा गया है कि दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक सीआईएसएफ को सौंप दी जाए। यह आदेश बुधवार को जारी किया गया।

देविंदर सिंह डीएसपी हवाईअड्डा सुरक्षा के रूप में तैनात था जिसे शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों- नवीद बाबा और अल्ताफ तथा आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया। सिंह पर आतंकवादियों को देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने में मदद करने का आरोप है।

जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के पास है। 

Web Title: DSP arrest: J&K govt orders immediate transfer of Srinagar, Jammu airports to CISF

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे