नशे में धुत स्वीडिश यात्री ने इंडिगो की एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, सहयात्री पर किया हमला, जानें मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: April 1, 2023 10:37 AM2023-04-01T10:37:20+5:302023-04-01T10:38:11+5:30

मुंबई पुलिस ने नशे में धुत एक 63 वर्षीय स्वीडिश नागरिक को बैंकॉक से मुंबई जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में 24 वर्षीय केबिन क्रू से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Drunk Swedish flyer molests IndiGo air hostess assaults co-passenger | नशे में धुत स्वीडिश यात्री ने इंडिगो की एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, सहयात्री पर किया हमला, जानें मामला

(फाइल फोटो)

Highlightsवेस्टबर्ग ने भोजन परोसते समय एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार किया।यात्री ने कथित तौर पर अनियंत्रित व्यवहार करना शुरू कर दिया जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे सूचित किया कि बोर्ड पर कोई भोजन नहीं है।एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि बाद में उस व्यक्ति ने स्टाफ और अन्य यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

मुंबई: मुंबई पुलिस ने नशे में धुत एक 63 वर्षीय स्वीडिश नागरिक को बैंकॉक से मुंबई जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में 24 वर्षीय केबिन क्रू से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। क्लास एरिक हेराल्ड जोनास वेस्टबर्ग के रूप में पहचाने जाने वाले यात्री ने कथित तौर पर एक सह-यात्री के साथ मारपीट की और 6E-1052 इंडिगो फ्लाइट के मध्य हवा में हंगामा किया। 

क्या है मामला?

हिन्दुतान टाइम्स ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से बताया कि वेस्टबर्ग ने भोजन परोसते समय एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार किया। यात्री ने कथित तौर पर अनियंत्रित व्यवहार करना शुरू कर दिया जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे सूचित किया कि बोर्ड पर कोई भोजन नहीं है। 

आरोपी चिकन डिश लेने के लिए तैयार हो गया और जब एयर होस्टेस भुगतान करने के लिए पीओएस मशीन लेकर उसके पास पहुंची तो उसने कार्ड स्वाइप करने के बहाने एयर होस्टेस का हाथ अनुचित तरीके से पकड़ लिया।

महिला ने मुंबई पुलिस को बताया कि जब एयर होस्टेस ने इसका विरोध किया तो वेस्टबर्ग सीट से उठ खड़े हुए और अन्य यात्रियों के सामने इंडिगो के कर्मचारियों से छेड़छाड़ की। एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि बाद में उस व्यक्ति ने स्टाफ और अन्य यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

आरोपी को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट के अनुसार,उन्हें अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया और उन्हें जमानत दे दी गई।

Web Title: Drunk Swedish flyer molests IndiGo air hostess assaults co-passenger

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे