रूपाणी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में डिस्क जॉकी को हिरासत में लिया गया

By भाषा | Published: May 14, 2021 04:51 PM2021-05-14T16:51:23+5:302021-05-14T16:51:23+5:30

Disc Jockey detained on charges of damaging Rupani's reputation | रूपाणी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में डिस्क जॉकी को हिरासत में लिया गया

रूपाणी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में डिस्क जॉकी को हिरासत में लिया गया

अहमदाबाद, 14 मई पुलिस ने मजाकिया वीडियो के जरिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में 30 वर्षीय एक डिस्क जॉकी को हिरासत में लिया है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान वड़ोदरा शहर के डांडिया बाजार क्षेत्र निवासी प्रदीप कहार के रूप में हुई है जिसने मुख्यमंत्री के विगत में दिए गए भाषण के एक हिस्से का इस्तेमाल कर वीडियो बनाया और फिर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि वड़ोदरा पुलिस की अपराध शाखा ने भादंसं की धारा 469 (किसी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए फर्जीवाड़ा करना) के तहत आरोपी को बृहस्पतिवार को हिरासत में ले लिया।

इसमें कहा गया कि आरोपी इस समय हिरासत में है और उसकी कोविड-19 रिपोर्ट में उसके संक्रमित नहीं होने की बात की पुष्टि होने के पश्चात उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Disc Jockey detained on charges of damaging Rupani's reputation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे