दिग्विजय सिंह ने नीट-जेईई परीक्षाओं पर उच्चतम न्यायालय से फैसले पर पुनर्विचार का किया आग्रह

By भाषा | Published: August 29, 2020 05:10 AM2020-08-29T05:10:55+5:302020-08-29T05:10:55+5:30

दिग्विजय सिंह ने एक बयान में सवाल किया कि हर दिन देश में कोरोना वायरस के 70,000 से अधिक मामले आ रहे हैं और ऐसी स्थिति में नीट-जेईई परीक्षा आयोजित की जा रही है।

Digvijay Singh urges Supreme Court to reconsider decision on NEET-JEE examinations | दिग्विजय सिंह ने नीट-जेईई परीक्षाओं पर उच्चतम न्यायालय से फैसले पर पुनर्विचार का किया आग्रह

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

Highlightsदिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर बच्चों के साथ कुछ भी होता है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं उच्चतम न्यायालय और केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री से इस फैसले पर पुनर्विचार का अनुरोध करता हूं।

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को केन्द्र और उच्चतम न्यायालय से आग्रह किया कि वे कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर नीट-जेईई परीक्षा आयोजित करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करें।

दिग्विजय सिंह ने एक बयान में सवाल किया कि हर दिन देश में कोरोना वायरस के 70,000 से अधिक मामले आ रहे हैं और ऐसी स्थिति में नीट-जेईई परीक्षा आयोजित की जा रही है।

अगर बच्चों के साथ कुछ भी होता है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा, "मैं उच्चतम न्यायालय और केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री से इस फैसले पर पुनर्विचार का अनुरोध करता हूं क्योंकि हमें बच्चों के भविष्य को भी सुरक्षित करना है।"  

Web Title: Digvijay Singh urges Supreme Court to reconsider decision on NEET-JEE examinations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे