ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए आया हार्ट अटैक, 11 वीं के छात्र की मौत

By नितिन गुप्ता | Published: September 7, 2021 11:23 AM2021-09-07T11:23:20+5:302021-09-07T12:27:47+5:30

घटना औद्योगिक क्षेत्र थाना के शांतिनगर की है। थाना प्रभारी अनिल शर्मा  ने बताया कि  दीपक पिता रमेशचंद्र राठौर 19 साल पैर से दिव्यांग था। हाल ही में उसने दसवीं की परीक्षा पास की थी और 11वीं में प्रवेश लिया था। वह दोपहर में घर पर मोबाइल पर गेम खेल रहा था। 

Devas 11th student dies heart attack while playing online pubg game | ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए आया हार्ट अटैक, 11 वीं के छात्र की मौत

ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए आया हार्ट अटैक, 11 वीं के छात्र की मौत

Highlightsघटना औद्योगिक क्षेत्र थाना के शांतिनगर की हैपुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय दीपक पैर से दिव्यांग थाहादसे के बाद दीपक को अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया

देवास। मध्यप्रदेश के देवास में ऑनलाइन पब्जी गेम खेलते हुए एक बड़ा हादसा हो गया। पबजी गेम खेलते हुए 11वीं के एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों के अनुसार वह ऑनलाइन गेम खेलते खेलते अचानक गिर गया था। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि वह दिव्यांग था, इसलिए बाहर कम ही जाता था और घर पर ही गेम खेलता रहता था। 

घटना औद्योगिक क्षेत्र थाना के शांतिनगर की है। थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि दीपक पिता रमेशचंद्र राठौर 19 साल पैर से दिव्यांग था। हाल ही में उसने दसवीं की परीक्षा पास की थी और 11वीं में प्रवेश लिया था। वह दोपहर में घर पर मोबाइल पर गेम खेल रहा था। 

इस दौरान वह अचानक अचेत होकर बिस्तर पर पड़ा हुआ था और फोन तेज आवाज में चालू था। इसके बाद दीपक को अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग (रिकॉर्ड) कायम कर  शव पीएम के बाद स्वजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस का कहना है कि मृतक की विसरा रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी, उसके बाद ही छात्र के मौत का कारण स्पष्ट होगा। शुरुआती जांच में छात्र की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

Web Title: Devas 11th student dies heart attack while playing online pubg game

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे