डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जांचों के लिये गुड़गांव के निजी अस्पताल ले जाया गया

By भाषा | Published: June 6, 2021 04:43 PM2021-06-06T16:43:24+5:302021-06-06T16:43:24+5:30

Dera chief Gurmeet Ram Rahim taken to private hospital in Gurgaon for tests | डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जांचों के लिये गुड़गांव के निजी अस्पताल ले जाया गया

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जांचों के लिये गुड़गांव के निजी अस्पताल ले जाया गया

चंडीगढ़, छह जून हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को कुछ जांचों के लिये रविवार को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले, बृहस्पतिवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद सिंह की रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में कुछ जांचें की गई थीं। सिंह (53) को रविवार को आगे की जांचों के लिये गुड़गांव के मेदांता अस्पताल ले जाया गया।

सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने फोन पर 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि सिंह की तबीयत से जुड़ी सभी जांचें रोहतक में स्थित पीजीआईएमएस में नहीं की जा सकती थीं। इस संबंध में एक और शीर्ष सरकारी अस्पताल से संपर्क किया गया और उन्होंने कहा कि कोविड-19 हालात के चलते फिलहाल वहां जांचें नहीं की जा रहीं।

सांगवान ने कहा कि बाद में जेल अधिकारियों को सुझाव दिया गया कि मेदांता अस्पताल में जांच कराई जा सकतीं है। इसके लिये अनुमति दे दी गई। सिंह को भारी पुलिस बल के बीच अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि रोहतक में स्थित पीजीआईएमएस में सिंह के पेट का सीटी स्कैन और अन्य जांचें की गईं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dera chief Gurmeet Ram Rahim taken to private hospital in Gurgaon for tests

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे