शैलजा हत्याकांडः पटियाला कोर्ट से निखिल हांडा को 14 दिन की जेल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 29, 2018 03:25 PM2018-06-29T15:25:01+5:302018-06-29T15:25:01+5:30

चर्चित शैलजा द्विवेदी मर्डर केस को लेकर दिल्ली कि पटियाला हाउस कोर्ट ने आज मेजर निखिल हांडा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Delhi's Patiala House Court sends Major Nikhil Handa to 14 days judicial custody | शैलजा हत्याकांडः पटियाला कोर्ट से निखिल हांडा को 14 दिन की जेल

शैलजा हत्याकांडः पटियाला कोर्ट से निखिल हांडा को 14 दिन की जेल

नई दिल्ली, 29 जून: चर्चित शैलजा द्विवेदी मर्डर केस को लेकर दिल्ली कि पटियाला हाउस कोर्ट ने आज मेजर निखिल हांडा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि मेजर निखिल हांडा शैलजा द्विवेदी मर्डर केस के आरोपी है। इससे पहले दिल्‍ली के कैंट इलाके में हुए मेजर अमित द्विवेदी की पत्‍नी शैलजा द्विवेदी की मौत में नया खुलासा हुआ था। पुलिस ने एकतरफा प्रेम में पागल हो मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा की हत्या करने वाले मेजर निखिल हांडा को 24 घंटे में गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन पुलिस से पहले इस हत्या के बारे में दिल्ली की ही एक महिला को पता लग गया था। 

यह महिला कोई और नहीं बल्कि मेजर निखिल हांडा की ही एक और गर्लफ्रेंड है। पुलिस निखिल हांडा की इस गर्लफ्रेंड से पूछताछ भी कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक शैलजा का कत्ल करने के बाद मेजर निखिल हांडा ने अपनी इस गर्लफ्रेंड को फोन कर सबसे पहले हत्या की बात बता दी थी।  जानकारी के मुताबिक, मेजर निखिल हांडा की यह गर्लफ्रेंड दिल्ली के ही पटेल नगर इलाके में रहती है.

Web Title: Delhi's Patiala House Court sends Major Nikhil Handa to 14 days judicial custody

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे