दिल्ली : मंदिर से कलश चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 26, 2021 04:28 PM2021-07-26T16:28:02+5:302021-07-26T16:28:02+5:30

Delhi: Two arrested for stealing urn from temple | दिल्ली : मंदिर से कलश चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली : मंदिर से कलश चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 26 जुलाई बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक मंदिर से पीतल के नौ कलश कथित तौर पर चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मंदिर के शिखर पर लगे कलश चोरी होने की सूचना पुलिस को शनिवार को मिली। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में सागर और साहिल नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है और दोनों सुल्तानपुरी में ही रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि दोनों को शराब की लत है और शराब खरीदने के लिए ही दोनों ने चोरी की। दोनों आरोपियों के खिलाफ राज पार्क पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 (चोरी) के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने कहा कि आरोपियों को रविवार को शनि बाजार रोड से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे कलश बेचने जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, सागर इससे पहले चोरी और छीना-झपटी के आठ मामलों में शामिल था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi: Two arrested for stealing urn from temple

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे