Delhi Police appeals to Shaheen Bagh protesters to open the way, protest against CAA | दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से की रास्ता खोलने की अपील, CAA के खिलाफ हो रहा है प्रदर्शन
दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से की रास्ता खोलने की अपील, CAA के खिलाफ हो रहा है प्रदर्शन

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग को खोलने की अपील की। अधिकारियों ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली एनसीआर के निवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में लोग एक महीने से धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं। यह सड़क नोएडा और दिल्ली को जोड़ने का काम करती है और विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा यातायात पुलिस ने उसे बंद कर दिया है।

पुलिस बयान में कहा गया, “हम रोड नंबर 13 ए पर बैठे विरोध प्रदर्शनकारियों से अनुरोध करते हैं कि वे लोगों को हो रही परेशानी को समझें। राजमार्ग पूरी तरह बंद होने के कारण दिल्ली और एनसीआर के निवासियों, वरिष्ठ नागरिकों, मरीजों और स्कूल के बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।”

 

Web Title: Delhi Police appeals to Shaheen Bagh protesters to open the way, protest against CAA
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे