delhi Mohalla Clinic Another doctor coronavirus positive in babarpur | दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक के एक और डॉक्टर को कोरोना वायरस, इलाज कराने वालों की तलाश में सरकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsउत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में 25 मार्च को मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था।दिल्ली में कोरोना वायरस के 87 मरीज हैं। जिसमें से 24 निजामुद्दीन इलाके के हैं।

नई दिल्ली:  दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर को भी कोरोना वायरस हो गया है। दिल्ली के बाबरपुर में डॉक्टर मोहल्ला क्लीनिक में कार्यरत था। 12 से 20 मार्च के बीच क्लीनिक का दौरा करने वाले मरीजों को 15 दिनों के लिए सेल्फ होम क्वॉरंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है। इसके लिए इलाके में जगह-जगह नोटिस  लगाया गया है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में 25 मार्च को मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर का नाम गोपाल झा है। गोपाल झा के साथ उसकी पत्नी और बेटी भी कोरोना वायरस की मरीज है। तीनों फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा था, हमारे मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर जिन्होंने सऊदी अरब से यात्रा कर आई महिला का चेकअप किया था, जिनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर की बेटी और पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Web Title: delhi Mohalla Clinic Another doctor coronavirus positive in babarpur
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे