लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की अगुवाई में संसद भवन परिसर में योग दिवस मनाया गया

By भाषा | Published: June 21, 2019 02:09 PM2019-06-21T14:09:37+5:302019-06-21T14:09:37+5:30

इस कार्यक्रम में बिरला ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। उनके अलावा संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी, पूनमबेन मदाम और भूपेंद्र यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु इसमें शामिल हुए।

Delhi: Lok Sabha Speaker Om Birla along with parliamentarians and parliament staff perform Yoga. | लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की अगुवाई में संसद भवन परिसर में योग दिवस मनाया गया

संसद भवन परिसर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सुबह सात से आठ बजे के बीच योगासान किए गए।

Highlightsसंसद भवन परिसर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सुबह सात से आठ बजे के बीच योगासान किए गए।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून के दिन को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया। 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की अगुवाई में शुक्रवार को संसद भवन परिसर में योग दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में बिरला ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। उनके अलावा संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी, पूनमबेन मदाम और भूपेंद्र यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु इसमें शामिल हुए।


संसद भवन परिसर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सुबह सात से आठ बजे के बीच योगासान किए गए। बाद में लोकसभा में बिरला ने सदस्यों को योग दिवस की बधाई दी और कहा कि यह हर्ष का विषय है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून के दिन को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया। 

Web Title: Delhi: Lok Sabha Speaker Om Birla along with parliamentarians and parliament staff perform Yoga.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे