दिल्ली चुनावः मतदाता को मुफ्त सफर कराएगी रेपिडो, तीन किलोमीटर तक भाड़ा माफ

By भाषा | Published: February 7, 2020 08:01 PM2020-02-07T20:01:55+5:302020-02-07T20:01:55+5:30

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए शनिवार को सुबह आठ बजे से लेकर शाम छह बजे तक 13000 से अधिक मतदान केंद्रों पर वोट डाले जायेंगे।

Delhi elections: Rapido will provide free travel to voters, freight waived for three kilometers | दिल्ली चुनावः मतदाता को मुफ्त सफर कराएगी रेपिडो, तीन किलोमीटर तक भाड़ा माफ

रेपिडो दिल्ली में मतदाताओं के लिए भाड़ा शत प्रतिशत माफ कर रही है।

Highlightsरेपिडो मतदाताओं को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने में मदद पहुंचाने के लिए छोटी सी भूमिका निभाएगी।दिल्ली में सभी मतदाताओं को मतदान केंद्र तक के लिए मुफ्त सफर की पेशकश कर रही है।

बाइक टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली एप्प आधारित कंपनी रेपिडो शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचने में मदद करने के लिए मुफ्त सफर कराएगी।

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए शनिवार को सुबह आठ बजे से लेकर शाम छह बजे तक 13000 से अधिक मतदान केंद्रों पर वोट डाले जायेंगे।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘रेपिडो मतदाताओं को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने में मदद पहुंचाने के लिए छोटी सी भूमिका निभाएगी। वह दिल्ली में सभी मतदाताओं को मतदान केंद्र तक के लिए मुफ्त सफर की पेशकश कर रही है। कंपनी दिल्ली में कहीं भी तीन किलोमीटर तक मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए शत प्रतिशत भाड़ा माफ कर देगी।’’

रेपिडो के सह संस्थापक अरविंद सांका ने कहा, ’’ हम चुनाव को अपने लोकतंत्र एवं संविधान के अहम हिस्से के रूप में देखते हैं तथा समाज के लिए अपनी छोटी सी भूमिका निभायेंगे।’’ उन्होंने कहा कि रेपिडो दिल्ली में मतदाताओं के लिए भाड़ा शत प्रतिशत माफ कर रही है ताकि वोट नहीं डाने के लिए परिवहन कोई मुद्दा नहीं रहे। 

Web Title: Delhi elections: Rapido will provide free travel to voters, freight waived for three kilometers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे