Delhi Election: पुत्र रेहान, पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी ने डाला वोट, कहा- मतदान कीजिए,आलसी मत बनिए

By भाषा | Published: February 8, 2020 01:53 PM2020-02-08T13:53:21+5:302020-02-08T13:53:21+5:30

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने निर्माण भवन स्थित मतदान केंद्र में वोट डाला। मतदान के समय सोनिया के साथ प्रियंका भी मौजूद थीं। सोनिया पिछले दिनों अस्वस्थ हो गई थीं और कुछ दिनों तक सर गंगाराम अस्पताल में उनका उपचार चला था। राहुल गांधी ने औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतदान किया।

Delhi Election: Priyanka Gandhi cast vote with son Rehan, husband Robert Vadra, said- Vote, don't be lazy | Delhi Election: पुत्र रेहान, पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी ने डाला वोट, कहा- मतदान कीजिए,आलसी मत बनिए

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने महिला सुरक्षा को महत्वपूर्ण मुद्दा मानकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है।

Highlightsसोनिया ने लोगों से अपील की कि वे बढ़ चढ़कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सभी लोग घरों से बाहर निकलिए और मतदान कीजिए। आलसी मत बनिए।’’

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया।

सोनिया और मनमोहन ने निर्माण भवन स्थित मतदान केंद्र में वोट डाला। मतदान के समय सोनिया के साथ प्रियंका भी मौजूद थीं। सोनिया पिछले दिनों अस्वस्थ हो गई थीं और कुछ दिनों तक सर गंगाराम अस्पताल में उनका उपचार चला था। राहुल गांधी ने औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतदान किया।

दूसरी तरफ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और पुत्र रेहान वाड्रा के साथ लोधी स्टेट इलाके में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। मतदान के बाद सोनिया ने लोगों से अपील की कि वे बढ़ चढ़कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें।

प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सभी लोग घरों से बाहर निकलिए और मतदान कीजिए। आलसी मत बनिए।’’ रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने महिला सुरक्षा को महत्वपूर्ण मुद्दा मानकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है।

पहली बार वोट डालने वाले रेहान वाड्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय परीक्षा के कारण वह मतदान नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा कि उनकी नजर में परिवहन व्यवस्था एक प्रमुख मुद्दा है। गौरतलब है कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान हो रहा है। मतगणना 11 फरवरी को होगी। 

Web Title: Delhi Election: Priyanka Gandhi cast vote with son Rehan, husband Robert Vadra, said- Vote, don't be lazy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे