पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने पर अलका लाम्बा की सफाई, कहा- पहले उसने मुझे गाली दी

By धीरज पाल | Published: February 8, 2020 01:48 PM2020-02-08T13:48:14+5:302020-02-08T14:04:00+5:30

अलका लाम्बा को चांदनी चौक से उम्मीदवार बनाया गया है जहां से वह पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी।

Delhi election: Alka Lamba statement for slapping says AAP worker Harmesh used abusive language against me at polling booth | पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने पर अलका लाम्बा की सफाई, कहा- पहले उसने मुझे गाली दी

कांग्रेस नेता अलका लाम्बा

Highlightsआप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अलका लाम्बा आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता के साथ बहस करती दिखाई दे रही है।

दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने को लेकर सफाई दी है। अलका लाम्बा ने कहा कि जैसे ही मैं पोलिंग बूथ से बाहर आई तो मैंने देखा कि AAP उम्मीदवार का बेटा पोलिंग बूथ के अंदर प्रवेश करने के लिए पुलिस से बहस कर रहा है। उसी वक्त AAP कार्यकर्ता हरमेश ने मुझे गाली दी। उन्होंने कहा कि हालांकि पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए मैं दिल्ली पुलिस को धन्यवाद देती हूं। 
 



आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अलका लाम्बा आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता के साथ बहस करती दिखाई दे रही है। बहस बढ़ने के बाद दोनों के बीच नोकझोक हुई। इसके बाद अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की। 

विवाद को बढ़ता देख आस-पास के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे। यह घटना चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 की है। अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे के बारे में टिप्पणी की, जिसके बाद उन्होंने उसे थप्पड़ लगाया। बता दें कि अलका लाम्बा के थप्पड़ मारने के बाद वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो...


बता दें कि अलका लाम्बा को चांदनी चौक से उम्मीदवार बनाया गया है जहां से वह पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी। अलका लांबा पहली बार दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक के रुप में चुना गया था। उन्होंने 1994 अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत की। अलका लांबा ने 1995 में दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट का चुनाव जीता था।

देखें पूरा वीडियो

Web Title: Delhi election: Alka Lamba statement for slapping says AAP worker Harmesh used abusive language against me at polling booth

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे