विमानन घोटालाः कोर्ट ने लॉबिस्ट दीपक तलवार को सात दिन की CBI हिरासत में भेजा

By भाषा | Published: July 26, 2019 07:48 PM2019-07-26T19:48:40+5:302019-07-26T19:48:40+5:30

सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने तलवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के संबंध में आपराधिक मामले दर्ज किए हैं जबकि आयकर विभाग ने उस पर कर चोरी का आरोप लगाया है। 

Delhi court sent lobbyist Deepak Talwar to 7 days CBI custody in aviation scam | विमानन घोटालाः कोर्ट ने लॉबिस्ट दीपक तलवार को सात दिन की CBI हिरासत में भेजा

File Photo

दिल्ली की एक अदालत ने विमानन घोटाले के सिलसिले में शुक्रवार को कॉरपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार को सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। सीबीआई ने तलवार की 14 दिन की हिरासत मांगी थी जिसपर विशेष न्यायाधीश अनिल कुमार सिसोदिया ने उसे सात दिन के लिये एजेंसी की हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले दिन में अदालत ने तलवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी जिसके बाद सीबीआई ने उसे अदालत कक्ष में ही गिरफ्तार कर लिया। तलवार इस समय घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में न्यायिक हिरासत में है।

उसने केंद्र में कांग्रेस नीत संप्रग की पूर्व सरकार के दौरान कुछ विमानन सौदों में कथित रूप से भूमिका निभाई थी जिसके कारण वह जांच के दायरे में है।

सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने तलवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के संबंध में आपराधिक मामले दर्ज किए हैं जबकि आयकर विभाग ने उस पर कर चोरी का आरोप लगाया है। 

Web Title: Delhi court sent lobbyist Deepak Talwar to 7 days CBI custody in aviation scam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे