कोर्ट का ईडी को निर्देश, रॉबर्ट वाड्रा को 5 दिन में मुहैया कराये जाए जब्त दस्तावेज

By भाषा | Published: February 25, 2019 11:25 AM2019-02-25T11:25:42+5:302019-02-25T11:25:42+5:30

राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा विदेशों में संपत्तियों की कथित खरीद और राजस्थान के बीकानेर में कथित जमीन घोटाला मामलों में आरोपी हैं।

delhi court directs Enforcement Directorate to provide documents to Robert Vadra | कोर्ट का ईडी को निर्देश, रॉबर्ट वाड्रा को 5 दिन में मुहैया कराये जाए जब्त दस्तावेज

कोर्ट का ईडी को निर्देश, रॉबर्ट वाड्रा को 5 दिन में मुहैया कराये जाए जब्त दस्तावेज

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को निर्देश दिया कि वह धन शोधन के एक मामले में रॉबर्ट वाड्रा को, उनके कार्यालय से पिछले साल जब्त किए गए दस्तावेजों की प्रति (सॉफ्ट और हार्ड) मुहैया कराए।

ईडी ने धन शोधन से जुड़े एक मामले में पिछले साल वाड्रा के कार्यालय में छापेमारी कर ये दस्तावेज जब्त किए थे। विशेष जज अरविन्द कुमार ने ईडी को निर्देश दिया कि वह दस्तावेजों की प्रति वाड्रा को मुहैया कराए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा विदेशों में संपत्तियों की कथित खरीद और राजस्थान के बीकानेर में कथित जमीन घोटाला मामलों में आरोपी हैं। वाड्रा ने शनिवार को अदालत में अर्जी देकर कहा था कि ईडी जब्त दस्तावेजों के आधार पर उनसे पूछताछ कर रहा है, इसलिए उन्हें सबकी प्रति उपलब्ध कराई जानी चाहिए। एजेंसी ने सात दिसंबर, 2018 को दिल्ली में वाड्रा के कार्यालयों पर छापा मारा था।

Web Title: delhi court directs Enforcement Directorate to provide documents to Robert Vadra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे