Delhi assembly elections: AAP accuses Congress, trying to "degrade" by manipulating video | दिल्ली विधानसभा चुनावः आप ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, वीडियो में छेड़छाड़ कर “नीचा दिखाने” की कोशिश
आप, कांग्रेस और भाजपा सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। 

Highlightsआप ने कांग्रेस पर वीडियो से छेड़छाड़ करने और उसके खिलाफ प्रसारित करने का आरोप लगाया, आयोग से शिकायत।निगरानी दल ने अर्जुन नगर में एक व्यापारी से 49 लाख रुपये से अधिक जब्त किये।

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर कथित तौर पर वीडियो में छेड़छाड़ कर उसे “नीचा दिखाने” के लिए इसे प्रसारित करने का आरोप लगा चुनाव आयोग से शिकायत की है।

मुख्य चुनाव अधिकारी को दी शिकायत में आप ने कहा कि दिल्लीकांग्रेस द्वारा 12 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो अपलोड किया गया। दिल्ली विधानसभा के लिये आठ फरवरी को चुनाव होने हैं ऐसे में आप, कांग्रेस और भाजपा सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को निगरानी दल ने अर्जुन नगर में एक व्यापारी से 49 लाख रुपये से अधिक जब्त किये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चुनाव निगरानी दल ने कृष्णा नगर निर्वाचन क्षेत्र में पड़ने वाले क्षेत्र में नियमित निरीक्षण के दौरान ये रुपये जब्त किये।

जिला निर्वाचन अधिकारी (पूर्व) के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में, अधिकारियों ने कहा कि व्यवसायी ने दावा किया है कि वह एक व्यावसायिक उद्देश्य के लिए 49.16 लाख रुपये ले जा रहा था। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आठ फरवरी को होगा, जबकि मतगणना 11 फरवरी को होगी।

Web Title: Delhi assembly elections: AAP accuses Congress, trying to "degrade" by manipulating video
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे