दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 27, 2022 09:14 AM2022-05-27T09:14:53+5:302022-05-27T10:05:02+5:30

एएनआई समाचर एजेंसी के मुताबिक आग लगने की सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला पाया है।

Delhi An Incident of Fire Has Been Reported in Delhi Safdarjung Hospital | दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

Highlightsदिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई हैदमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली में स्थित सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की सूचना है। एएनआई समाचर एजेंसी के मुताबिक आग लगने की सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि आग इन्वर्टर में लगी थी जिसके बाद वह फैल गई। अग्निशमन विभाग ने बयान में कहा है कि आग पर अब काबू पा लिया गया है।

 वहीं दिल्ली में ही गुरु अंगद नगर पूर्व के पास एक अस्पताल में भी आगी है। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं हैं। अग्निशमन विभाग का कहना है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले साल भी मार्च के महीने में सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू वार्ड में आग लगी थी। उस दौरान 50 से 60 गंभीर मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करना पड़ा था।

 

 

Web Title: Delhi An Incident of Fire Has Been Reported in Delhi Safdarjung Hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे