दिल्ली चुनाव: AAP को झटका, लाल बहादुर शास्त्री के पोते और विधायक आदर्श कांग्रेस में 

By भाषा | Published: January 18, 2020 05:40 PM2020-01-18T17:40:10+5:302020-01-18T17:40:56+5:30

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप द्वारा विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिये जाने से नाराज शास्त्री ने आप से नाता तोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

Delhi: AAP MLA from Dwarka Adarsh Shastri joins Congress in presence Delhi Congress Chief Subhash Chopra. | दिल्ली चुनाव: AAP को झटका, लाल बहादुर शास्त्री के पोते और विधायक आदर्श कांग्रेस में 

दिल्ली चुनाव: AAP को झटका, लाल बहादुर शास्त्री के पोते और विधायक आदर्श कांग्रेस में 

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते और दिल्ली विधानसभा की द्वारका सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक, आदर्श शास्त्री शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप द्वारा विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिये जाने से नाराज शास्त्री ने आप से नाता तोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी सी चाको की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। समझा जाता है कि शास्त्री अब कांग्रेस के टिकट पर द्वारका सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। 



 

आप ने शास्त्रह का टिकट काटकर इस सीट से विनय मिश्रा को टिकट दिया है। मिश्रा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के पुत्र हैं।  
 

Web Title: Delhi: AAP MLA from Dwarka Adarsh Shastri joins Congress in presence Delhi Congress Chief Subhash Chopra.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे