वीडियो: भारी बारिश में भिंगते हुए दर्शन के लिए सबरीमाला पहुंचे भक्तों की भीड़, लाइन लगाकर मंदिर में प्रवेश किए भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं

By आजाद खान | Published: November 18, 2022 04:58 PM2022-11-18T16:58:48+5:302022-11-18T17:30:53+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि मंडलम-मकरविलक्कू वार्षिक उत्सव के मौके पर केरल स्थित सबरीमाला मंदिर में तेज बारिश में भिंगते हुए श्रद्धालुओं मदिंर को जा रहे है। आपको बता दें कि यह उत्सव पूरे दो महीने तक चलेगा जहां पर श्रद्धालुओं भगवान अयप्पा का दर्शन कर पाएंगे।

Crowds devotees reached Sabarimala darshan heavy rain devotees kerala Lord Ayyappa entered temple queue Video | वीडियो: भारी बारिश में भिंगते हुए दर्शन के लिए सबरीमाला पहुंचे भक्तों की भीड़, लाइन लगाकर मंदिर में प्रवेश किए भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं

फोटो-वीडियो सोर्स: Twitter @DDNewsAndhra

Highlightsकेरल स्थित सबरीमाला मंदिर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में श्रद्धालुओं को तेज बारिश में भिंगते हुए दर्शन को जाते हुए देखा गया है। यह वीडियो मंडलम-मकरविलक्कू वार्षिक उत्सव से जुड़ा हुआ है जो अब खूब वायरल हो रहा है।

तिरुवनंतपुरम: मंडलम-मकरविलक्कू वार्षिक उत्सव के मौके पर आज से सबरीमाला मंदिर (Sabrimala Temple) के दरवाजे खोल दिए गए है। ऐसे में आज से गेट खुलते ही दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है।

इस दर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है जहां पर श्रद्धालुओं को लाइन लगाकर दर्शन को जाते देखा गया है। वीडियो में यह देखा श्रद्धालुओं तेज बारिश के दौरान भी लाइन लगाकर दर्शन करने जा रहे है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि बारिश के दौरान श्रद्धालुओं लाइन लगाकर दर्शन के लिए जा रहे है। वीडियो में दो सिढ़िया दिखाई दे रही है जिसमें से एक सीढ़ी पर श्रद्धालुओं लाइन लगाकर खड़े है। 

वहीं इस बीच बहुत तेज बारिश होते हुए भी देखा गया है जिसका पानी नीचे सिढ़ियों के ओर बहते हुए आ रहा है। वीडियो में यह भी देखा गया है कि श्रद्धालुओं बारिश में भिगते हुए दर्शन के लिए जा रहे है। 

यहां देखें वीडियो:

एक सीढ़ी खाली है और दूसरी सीढ़ी पर एक-एक करके श्रद्धालुओं ऊपर चढ़ रहे है और दर्शन के लिए मंदिर की ओर बढ़ रहे है। कुछ श्रद्धालुओं खाली बदन तो कुछ पूरे कपड़े पहने हुए है और हाथ में नहीं तो सर पर पूजा के सामान लिए हुए वे मंदिर की ओर बढ़ रहे है। 

2 महीने तक चलेगा यह उत्सव

आपको बता दें कि केरल स्थित सबरीमाला मंदिर में मंडलम-मकरविलक्कू वार्षिक उत्सव पूरे दो महीने तक चलेगा। इस दौरान श्रद्धालुओं मंदिर आएंगे और भगवान अयप्पा का दर्शन भी करेंगे। यह मंदिर पिछले कुछ दिनों से बंद था, ऐसे में जब यह खुला है तो लोगों की भीड़ यहां पुहंची है। 

बता दें कि इसके पिछले कई सालों में कोरोना के कारण कोई भी पर्व और उत्सव सही से नहीं मना है, ऐसे में इस साल श्रद्धालुओं डबल जोश से हर पर्व-त्योहार मना रहे है। 

Web Title: Crowds devotees reached Sabarimala darshan heavy rain devotees kerala Lord Ayyappa entered temple queue Video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे