Coronavirus: नागपुर में अफवाह के चलते पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी कतारें, प्रशासन ने उठाया यह कदम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 19, 2020 12:12 AM2020-03-19T00:12:34+5:302020-03-19T00:12:51+5:30

बुधवार की शाम नागपुर में अचानक अफवाह फैली की 31 मार्च तक शहर के सभी पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं। बस फिर क्या था, शहर के पेट्रोल पंपों पर भीड़ जुटनी शुरू हो गयी।

Coronavirus: Long queues seen at petrol pumps due to rumors in Nagpur | Coronavirus: नागपुर में अफवाह के चलते पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी कतारें, प्रशासन ने उठाया यह कदम

बुधवार की शाम नागपुर में अचानक अफवाह फैली की 31 मार्च तक शहर के सभी पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं।

Highlightsबुधवार की शाम नागपुर में अचानक अफवाह फैली की 31 मार्च तक शहर के सभी पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं। बस फिर क्या था, शहर के पेट्रोल पंपों पर भीड़ जुटनी शुरू हो गयी।आखिरकार प्रशासन को अफवाह रोकने के लिए रात को ही पेट्रोल पंपों के सामने ये बोर्ड लगवाने पड़े कि पेट्रोल पंप बंद नहीं रहेंगे। यह सिर्फ अफवाह है।

नागपुर में अबतक कोरोना वायरस के 4 मरीज मिल चुके है। प्रशासन ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए अब तक स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, बार, रेस्टारेंट और पान ठेलों को 31 मार्च तक बंद कर दिया है लेकिन प्रशासन लगातार अफवाहों का चलते परेशान है। 

बुधवार की शाम नागपुर में अचानक अफवाह फैली की 31 मार्च तक शहर के सभी पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं। बस फिर क्या था, शहर के पेट्रोल पंपों पर भीड़ जुटनी शुरू हो गयी।

 कुछ पम्पों पर तो हालात बेकाबू हो गए तो पुलिस को बुलाना पड़ा। 

आखिरकार प्रशासन को अफवाह रोकने के लिए रात को ही पेट्रोल पंपों के सामने ये बोर्ड लगवाने पड़े कि पेट्रोल पंप बंद नहीं रहेंगे। यह सिर्फ अफवाह है।

Web Title: Coronavirus: Long queues seen at petrol pumps due to rumors in Nagpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे