Corona virus Delhi 25 new cases reported Delhi today taking number positive cases national capital 97 | Coronavirus Cases: आज दिल्ली में 25 नए मामले, कुल पॉजिटिव केस 97, दो लोगों की मौत
सोमवार को इसके कुल मामले बढ़कर 97 हो गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी।

Highlightsकुल मामलों में से पांच को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक व्यक्ति की पहले मौत हो गई थी। दिल्ली में कोविड-19 संक्रमित मरीजों में मोहल्ला क्लीनिक का डाक्टर, उनकी पत्नी और उनकी पुत्री शामिल है। 

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक दिन में 25 नये मामले सामने आने के बाद सोमवार को इसके कुल मामले बढ़कर 97 हो गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी।

राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के 25 नए मामले सामने आने के बाद दिल्ली में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि रविवार रात तक शहर में संक्रमित लोगों की संख्या 72 थी जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है। उसने बताया कि 97 मरीजों में से 89 विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।

अधिकारियों ने शनिवार को कहा था कि यमन के 60 वर्षीय नागरिक की बृहस्पतिवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी और यह दिल्ली में इस घातक संक्रमण से होने वाली दूसरी मौत थी। कुल मामलों में से पांच को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक व्यक्ति की पहले मौत हो गई थी। वहीं एक व्यक्ति देश से चला गया था। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में कोविड-19 संक्रमित मरीजों में मोहल्ला क्लीनिक का डाक्टर, उनकी पत्नी और उनकी पुत्री शामिल है।

शनिवार रात तक कोविड-19 के मामले 49 थे जिनमें दो मौतें शामिल थीं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अभी तक सामने आये कुल 97 मामलों में से 70 व्यक्ति विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। अधिकारियों ने कहा था कि यमन के 60 वर्षीय नागरिक की बृहस्पतिवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी और यह दिल्ली में इस घातक संक्रमण से होने वाली दूसरी मौत थी।

Web Title: Corona virus Delhi 25 new cases reported Delhi today taking number positive cases national capital 97
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे