कोरोना संकट के बीच दीये की रोशनी से जगमगाया हिंदुस्तान, दिवाली जैसा माहौल, पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी ये अपील

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2020 09:06 PM2020-04-05T21:06:46+5:302020-04-05T21:28:20+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील के बाद आज देशवासियों ने अपने घरों में दीये जलाएं। इस दौरान देश में दीपावली जैसा महौल दिखाई दिया।   

Corona crisis amid the light of Diy lit up India, Diwali-like atmosphere, PM Narendra Modi made this appeal | कोरोना संकट के बीच दीये की रोशनी से जगमगाया हिंदुस्तान, दिवाली जैसा माहौल, पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी ये अपील

कोरोना संकट के बीच दीये की रोशनी से जगमगाया हिंदुस्तान, दिवाली जैसा माहौल, पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील के बाद आज देशवासियों ने अपने घरों में दीये जलाएं। इस दौरान देश में दीपावली जैसा महौल दिखाई दिया। पीएम मोदी ने शुक्रवार को लोगों से अनुरोध किया था कि वे कोरोना वायरस को हराने में देश के ‘‘सामूहिक संकल्प’’ का प्रदर्शन करने के लिए पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों की बत्ती बुझाएं और मोमबत्ती, दीये या मोबाइल फोन की लाइट या टॉर्च जलाएं।

अहमदाबाद,तमिलनाडु, दिल्ली में लोगों ने अपने घरों की बत्तियाँ बंद कर दी। प्रधानमंत्री मोदी ने #Coronavirus के खिलाफ लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सभी को अपने घरों की सभी लाइटों को आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए बंद करने का अनुरोध किया था।

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर जलाए दीये, जबकि स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने भी जलाया दीया। इसके अलावा उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू  और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी अपने घरों में दीये जलाएं।

Web Title: Corona crisis amid the light of Diy lit up India, Diwali-like atmosphere, PM Narendra Modi made this appeal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे