कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभिनेता की कार पर किया हमला

By भाषा | Published: November 1, 2021 09:29 PM2021-11-01T21:29:07+5:302021-11-01T21:29:07+5:30

Congress workers attacked the actor's car | कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभिनेता की कार पर किया हमला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभिनेता की कार पर किया हमला

कोच्चि, एक नवंबर ईंधन के मूल्यों में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही जिला कांग्रेस कमेटी सोमवार को तब बैकफुट पर आ गई, जब मलयालम अभिनेता जोजू जॉर्ज ने आंदोलनकारियों द्वारा यहां राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने पर सवाल उठाए, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद फिल्म उद्योग ने अभिनेता का समर्थन किया।

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख के. सुधाकरन ने जहां जॉर्ज द्वारा सवाल पूछे जाने को ‘गुंडागर्दी’ करार दिया, वहीं विपक्ष के नेता वी. डी. सतीशन ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से सड़क जाम कर प्रदर्शन करने के खिलाफ हैं।

इस बीच, फिल्म उद्योग और सत्तारूढ़ माकपा की युवा इकाई डीवाईएफआई ने अभिनेता का समर्थन किया है।

पुलिस ने अभिनेता की मेडिकल जांच रिपोर्ट पर गौर करने के बाद कहा कि वह नशे में नहीं थे, जैसा कि कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाए हैं।

पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हमने जोजू जॉर्ज की शिकायत पर कांग्रेस के कुछ नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनकी कार क्षतिग्रस्त करने, उनका वाहन रोकने, उन पर हमला करने आदि के लिए मामला दर्ज किया गया है।’’

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सड़क जाम करने के लिए भी मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने पुष्टि की कि उन्हें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक धड़े से आवेदन मिला है, जिसमें अभिनेता द्वारा गाली-गलौज करने का आरोप लगाया गया है।

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि घटना के वीडियो फुटेज देखने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इडापल्ली-वायटीला राष्ट्रीय राजमार्ग को सुबह में बाधित कर दिया, जिससे भारी जाम लग गया। इससे कोच्चि शहर में हजारों वाहन फंस गए।

जॉर्ज अपनी कार से उतरकर वहां प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पास गए। इससे बहस शुरू हो गई और बाद में कुछ लोगों ने जाम में फंसे उनके वाहन को कथित तौर पर क्षतिग्रस्त कर दिया।

केपीसीसी के अध्यक्ष के. सुधाकरन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रदर्शन से लोगों को थोड़ी दिक्कत होगी। हमने प्रदर्शन के मार्फत काफी चीजें हासिल की हैं। यह गरीब लोगों के लिए है। उन्होंने गुंडे की तरह व्यवहार किया।’’

वहीं, सतीशन ने तिरुवनंतपुरम में संवाददाताओं से कहा कि वह सड़क जाम कर इस तरह से प्रदर्शन करने के खिलाफ हैं।

इस बीच, फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ केरल के महासचिव और फिल्मकार बी. उन्नीकृष्णन ने अभिनेता के खिलाफ केपीसीसी प्रमुख के बयान की निंदा की।

अभिनेता के समर्थन में आए डीवाईएफआई ने कहा कि पेट्रोल के मूल्यों में बढ़ोतरी के लिए कांग्रेस भी जिम्मेदार है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress workers attacked the actor's car

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे